दो सच्ची Bhoot Ki Kahani – Ghost Story In Hindi

Uncategorized

मेरा नाम रमेश है और आज मैं आप सब के सामने दो Bhoot Ki Kahani पेश करने जा रहा हुँ। यह Ghost Story In Hindi पूरा तरह सच है क्योंकि यह भूतिया घटना मेरे साथ घटित हुआ था तो मैं आप सबको दो कहानी बताता हूं।

1. दिवाली की रात की Bhoot Ki Kahani

मैं दिवाली मनाने अपने गाँव गया हुआ था। दिवाली के रात मैने गाँव के दोस्तो के साथ फटाके फोड़े और मस्ती किए। कुछ देर बाद मैं एक पेड़ के पास अकेला बैठा हुआ था तभी मेरे पास एक लड़की मेरे पास दौड़ते हुए आई। वह लड़की पूरी तरह से डरी हुई थी। मैंने उसको कहा क्या हुआ तुम इतनी डरी हुई क्यों हो।

वो मुझसे कहने लगी तुम मेरे साथ चलो मेरे घर मे आग लगी हुई है। मेरे परिवार को कृप्या बचा लो। मैं उस लड़की के साथ दौड़ते हुए चला गया। जब उसके घर के पास पहुँचा तो सच मे पूरा घर आग से जल रहा था और तभी मेरा एक दोस्त आ गया और मैने कहा देखो इस घर मे आग लगी हुई है। यहा पर मदद करो। मेरा दोस्त कहने लगा कहा, किधर आग लगा हुआ है। तभी मेने देखा कि आग और लड़की गायब हो चुकी है। वह घर पूरा टूटा हुआ था। मैंने भी ज्यादा कुछ नही बोला और घर आ गया।

इस घटना से मुझे एक बात का जरूर पता चला कि वह लड़की कोई आत्मा ही थीं जो उसने मुझे अपनी बीती हुई दुर्घटना दिखाई।

2. मुझे पीछे से आत्मा ने बुलाया Bhoot Ki Kahani

दीवाली की घटना के दो दिन के बाद मैं अपने दोस्त के घर गया हुया था तब शाम के 6 बज रहे थे। वहा पर मेरे चार दोस्त थे और वो tv पर भूत की मूवी देख रहे थे और मैं भी उनके साथ वह मूवी देखने लगा। मूवी बहुत ही डरावनी थी। मूवी खत्म होते-होते शाम के 7:30 बज रहे थे और मैं घर जाने लगा तभी रास्ते में मुझे पीछे से कोई आवाज देकर बुलाने लगा।

मुझे लगा कि पीछे मुड़कर देखना चाहिए पर मैने यह भी सुना था कि अगर कोई आत्मा पीछे से बुलाए और पीछे मुड़कर देखने से जान भी जा सकती है। मैंने बहुत ही हिम्मत जुटा कर घर की तरफ दौड़ लगा दिया और मै घर पहुच गया। मुझे यह नही पता कि कौन मुझे पीछे से बुला रहा था पर जो भी बुला रहा था कोई आत्मा ही होगा।

यह थी मेरी दो सच्ची Bhoot Ki Kahani आप सबको पसंद आई होगी। कहानी पसंद आने पर अपने दोस्तों के साथ share जरूर करे।

Leave a Reply