shayarisms4lovers June18 199 - Fantastic Beasts: The Crimes of Grindelwald Movie Hindi Review

Fantastic Beasts: The Crimes of Grindelwald Movie Hindi Review

Public Post

Fantastic Beast: The Crimes of Grindelwald Movie एक बहुत ही जबरदस्त Magical Movie होने वाली है और यह India में भी Hindi Dubbed में Release होगी इस Movie का 1st Part आह चुका है और इसका 2nd Part भी जल्द आने वाला है जिसको Fantastic Beasts 2 कहा जा सकता है।

DpUgJlOVAAEJHKA - Fantastic Beasts: The Crimes of Grindelwald Movie Hindi Review

Duaration134 Minutes
DirectorDavid Yates
WritterJ.K. Rowling
CastEddie Redmayne, Katherine Waterston, Johnny Deep
Release Date16 November 2018
LanguageEnglish, Hindi, Tamil, Telugu

Fantastic Beasts 2 को Paris में 8 November 2018 को Theatre में Release कर दिया गया है और इस movie को 16 November को worldwide Release किया जायगा और यह Movie India में English, Hindi, Tamil, Telugu Language में Theatre में Release होगी।

Harry Potter की movie आप सबने देखी ही होगी तो इस Movie की Story Harry Potter के Story से पहले की story है। जिस प्रकार Harry Potter की movie 8 Part में आयी थी उसी प्रकार Fantastic Beasts Movie भी बहुत-सारे Parts में आयगी लेकिन internet में मौजूद जानकारी के हिसाब से यह movie के 5 Parts यह सकते है जिसमे से 1 Part 2016 में आह चुका है और उस Movie का नाम Fantastic Beasts and Where to Find Them इस Movie को Fantastic Beasts 1 भी कहा जा सकता है।

Fantastic Beasts: The Crimes of Grindelwald Movie को इस वर्ष Theatres में Release किया जा रहा है। यदि आपने Harry Potter की series या Fantastic Beasts and Where to Find Them की movie देखी होगी तो आपको Fantastic Beasts 2 Movie के लिए आप सब इतने उतावले हो रहे है कि मैं यहाँ पर लिख कर बता नही सकता।

Fantastic Beasts 2 में Professor Albus Dumbledore को भी दिखाया गया है और इस movie में वह बूढ़े नही है वह जवान है और इस Movie का जो willian है Grindelwald उसका सामना इस Movie के Main Charactor Newt Scamader से होगा।

इस movie में जो willian है यानी Grindelwald उसके जो actor है उसका नाम Johnny Deep है। अब जिसको पता नही Johnny Deep कौन है तो मैं उनको short में बता देता है Pirates of Caribbean का Main Character Jacks Parrow ही Johny Deep है।

यदि आपको Magic, Thrill, Drama पसन्द है तो आप इस Movie को Theatre में जरूर देखने जाए यह movie Theatre में 3D और imax 3D में भी Release होगी।

यदि आपको यह जानकारी पसन्द आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे।