अपने ही पति के मौत की रिपोर्टिंग एंकर द्वारा – Great Story in Hindi

Great Story in Hindi

Submitted by Roshan Dhall

ये जो आप ऊपर तस्वीर देख रहे हो, ये है सुखप्रीत कौर. ये IBC 24 न्यूज़ चैनल की रिपोर्टर है.

एक दिन सामान्य रूप से सुखप्रीत अपनी रिपोर्टिंग कर रही थी. ये एक न्यूज़ पर चर्चा कर रही थी जिसमे कि दो लोग घायल और एक आदमी की मौत हो गयी थी.

ये न्यूज़ थी मध्य प्रदेश के पिथोरा जिले की.

न्यूज़ की रिपोर्टिंग करते करते सुखप्रीत को याद आया कि उसका पति भी पिथोरा में है और जो कार टीवी पर दिखाई जा रही थी, उसके पति भी वैसी ही कार में सफर कर रहे थे. धुंधली सी उस एक्सीडेंट की वीडियो में से सुखप्रीत ने अपने पति को पहचान लिया.

Great Story in Hindi

हालांकि, सुखप्रीत को पता चल गया था कि इस हादसे में उसके पति की मौत हो चुकी है लेकिन बजाये कि घबराने या रोने के, सुखप्रीत अपनी रिपोर्टिंग करती रही और दर्शकों को उस एक्सीडेंट के बारे में बताती रही. रिपोर्टिंग के दौरान सुखप्रीत के आँखों से एक भी आंसू नहीं निकला लेकिन जैसे ही सुखप्रीत ने अपनी रिपोर्टिंग पूरी की वो अपने जज्बात पर काबू ना कर पायी और रो दी.

अपने काम के प्रति ऐसी निष्ठा बहुत कम देखने को मिलती है. इस घटना के बाद IBC 24 न्यूज़ चैनल के सभी कर्मचारियों ने सुखप्रीत के साहस की तारीफ जकी और इस दुखद घटना में सुखप्रीत का पूरा साथ भी दिया.

दोस्तों यह रियल स्टोरी के बारे में आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट में जरूर बताएं. आपके पास भी कोई रियल स्टोरी हो तो हमें भेजे।

%d bloggers like this: