वैलेंटाइन्स डे पर पार्टनर को कैसे सरप्राइज करे? कैसे मनाये?

Public Post valentines day

अगर आपको भी वैलेंटाइन्स डे का इतिहास पता होगा तो वैलेंटाइन डे अर्थात प्यार का दिवस प्रेमी जोड़ो के लिए किसी बड़े त्यौहार से कम नही है। प्रेमी जोड़ा एक दूसरे को सरप्राइज देने की प्लानिंग करने लग जाते है। सरप्राइज देने का ख्याल उनके जेहन में जोश और उत्सुकता भर देता है क्योकि ये सरप्राइज उनके प्यारे से रिश्ते में और मजबूती और मिठास भर देगा। अगर आपका भी इस दिन को ख़ास बनाने का मन है और आप अपने पार्टनर को ऐसा सरप्राइज देना चाहते है जो उनको खुश कर दे और उनके चेहरे पर मुस्कान ले आए तो आपके लिए पोस्ट परफेक्ट है। आपको ये पोस्ट अंत जरुर पढनी चाहिए आपको कई आइडियाज मिलेंगे और आपको पता चलेगा वैलेंटाइन्स डे पर अपने पार्टनर को कैसे सरप्राइज करे और कैसे मनाये?

वैलेंटाइन्स डे पर अपने पार्टनर को कैसे सरप्राइज करे और कैसे मनाये?

डे पर अपने पार्टनर को कैसे सरप्राइज करे - वैलेंटाइन्स डे पर पार्टनर को कैसे सरप्राइज करे? कैसे मनाये?

  • कागज पर उतारे अपने दिल के अल्फाज

इन्टरनेट के इस युग में किसी को मेसेज भेजना चुटकियो का काम है लेकिन कागज़ में लिखे गए आपके प्यार भरे लफ्ज का असर ही कुछ और होगा। आप रात को बार बजे हर जगह छोटे खूबसूरत कागज़ में आपके दिल का हाल लिख दे, जहाँ भी वो जाए उन्हें आपके हाथो के लिखे खूबसूरत शब्दों से सजे मेसेज मिलेंगे तो वो प्यार से मुस्कुरा उठेंगी या उठेंगे और आपके ऊपर प्यार की बरसात कर देंगे।

  • प्यार का इज़हार खुलकर करे

कुछ लोग शर्मीले होते है और अपने दिल की बात अपने पार्टनर को नही कह पाते। अगर आप भी उनमे से है तो आप वैलेंटाइन डे पर खुलकर सरप्राइज देते हुए सबके सामने फ़िल्मी अंदाज में उनसे अपने प्यार का इज़हार करे। एक प्यारा सा गुलाब ले या उनके फेवरेट गिफ्ट को उनके सामने पेश करते हुए घुटने के बल बैठकर उन्हें दिल से कहे मैं आपसे प्यार करती हूँ या प्यार करता हूँ। अगर आप सबसे सामने नही कर पाएंगे तो आप अकेले में कैंसिल लाइट डिनर में ले जाकर इज़हार कर सकते है।

  • लोकल रेडियो जॉकी पर उनके नाम का गाना डेडीकेट करे

आप अपने प्यारे साथी के नाम उनका फेवरेट गाना डेडीकेट कर सकते है। फेमस रेडियो जॉकी से अपना नाम सुनकर और आपका प्यार भरा सन्देश सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगेगा।

  • उनकी फेवरेट डिश बनाए

कहते है किसी के भी दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है। अगर आप अपने प्यार के लिए अपने हाथ से उनकी फेवरेट डिश बनाकर उनके उठने से पहले उनके सामने तैयार करके रखेंगे तो डिश की खुशबु से उनकी नींद खुल जाएगी और वो सरप्राइज हो जाएंगे।

  • अपना पूरा समय उन्हें देकर उन्हें स्पेशल फील कराए

आजकल के व्यस्त समय में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना एक सपने जैसा है। आप वैलेंटाइन डे पर उन्हें अपना पूरा दिन देकर उन्हें सरप्राइज दे सकते है। इस पूरे दिन में आप पुरानी यादे ताजा कर सकते है या लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते है। कार में उनकी पसंद के गाने बजाते हुए लॉन्ग ड्राइव जाए, ये काम आपका और उनका दिन बेस्ट बना देगा।

  • कैंडल लाइट डिनर

आप उन्हें उनकी फेवरेट रेस्टोरेंट में कैंडल लाइट डिनर के लिए ले जाए। हल्की रौशनी में धीमे म्यूजिक के साथ कैंडल लाइट डिनर आपके प्यार में चार चाँद लगा देगा। ये बहुत पुराना और सबसे ज्यादा अपनाया जाने वाला सरप्राइज है। ये सरप्राइज रूठे साथी को खुश कर देगा। आप उन्हें उस रेस्टोरेंट में ले जाए जहाँ आप पहली बार गए थे और जहाँ से आपके प्यार की शुरुवात हुई थी।

  • जादू की झप्पी के साथ उनका फेवरेट गिफ्ट

इस दिन आप उनके दिन की शुरुवात एक प्यारी से झप्पी देकर करे। आपकी ये झप्पी जादू की झप्पी का काम करेगी और झप्पी करने के बाद उन्हें एक खूबसूरत सा गिफ्ट दे। गिफ्ट ऐसा हो जो उनको पसंद हो जैसे रिंग, नेकलेस, साडी या कोई मूवी टिकट। शौपिंग और मूवी देखना हर लेडी को बहुत पसदं आता है।

  • उनके लिए गाना लिखे

इस दिन को और आपके प्यार को स्पेशल फील कराने के लिए उनके लिए गाना या शायरी लिखे। आपके द्वारा उनके लिए लिखी शायरी उनको आपके गहरे प्यार का एहसास दिलाएगी और वो आपसे और प्यार करने लगेंगे।

  • जितने साल हो गए उतने गिफ्ट दे

आपके प्यार को और आपके साथ को जितने साल हो गए हो उतने गिफ्ट दे। जव वो अपने सामने इतने सारे गिफ्ट देखेंगे तो चौक जाएंगे और आपको प्यार से गले लगा लेंगे।

  • वो पहने जिसमे वो आपको पसंद करते है

आप वैलेंटाइन पर उनकी पसंद के हिसाब से तैयार हो और उन्हें सरप्राइज करे। अगर आपका पति या बॉयफ्रेंड आपको एक बॉलीवुड हीरोइन जैसे खूबसूरत और ग्लैमरस देखना चाहता है तो उस दिन उसी रूप में उनके सामने आए और उनको सरप्राइज कर दे।

  • बच्चो को दादी के पास या नानी के पास भेज दे

इस दिन सिर्फ आप दोनों हो और कोई न हो। घर में बच्चे हो तो उन्हें उनको दादा दादी या नानी के पास भेज दे और पूरा दिन एक दूसरे की तारीफ करते हुई प्यार से गुजारे, वैसे तो पूरा दिन तारीफ़ करना मुश्किल है पर, लेकिन अगर आपने ये कर दिया तो उनका आपके लिए प्यार बहुत बढ़ जाएगा।

हमारे बताए आइडियाज को अपनाए और अपना वैलेंटाइन स्पेशल बनाए। अगर आपके पास कोई और आईडिया है तो हमे कमेंट करके जरुर बताए।