शादी की पहली रात थी सबसे बेस्ट – अरेंज्ड मैरिज फर्स्ट नाईट की कहानी

अरेंज्ड मैरिज फर्स्ट नाईट – Arranged Marriage First Night Story in Hindi

Story by Vishal Jagota

मेरी शादी मामी ने करवाई थी और जिस लड़की से शादी हुई थी उसे मैं कभी नहीं मिला था. सच बताऊ तो मुझे फर्स्ट नाईट के बारे में कोई ज़्यादा जानकारी नहीं थी और इसीलिए मैं काफी नर्वस घबराया हुआ था. फर्स्ट नाईट को जब मैं कमरे में गया तो देखा कि वो सो रही है, मैंने उसे जगाना ठीक नहीं समझा. मैंने सोचा कि शादी की वजह से काफी थक गयी होगी. मैं भी जा कर उसके बगल में सो गया. आधी रात को मेरी नींद खुल गयी क्यूंकि उसका हाथ मेरे कंधे पर था.

अरेंज्ड मैरिज फर्स्ट नाईट Story

मैंने प्यार से पुछा ” क्या हुआ, नींद नहीं आ रही क्या?”

उसने उदास सा मुंह बनाते हुए कहा ” मुझे माफ़ कर देना मैं आपके आने से पहले सो गयी, काफी थक गयी थी इसलिए नींद कब आयी पता ही नहीं चला. “

मैंने कहा ” कोई बात नहीं, मैं भी बहुत थक गया था, तुम सो जाओ”

उसकी आँखों में नींद गायब हो चुकी थी. उसने फिर मुझे कहा ” चलो ना करते है?”

मैं थोड़ा नर्वस सा हो गया और मैंने पुछा ” क्या ??”

उसने कहा ” वही जो सब लोग फर्स्ट नाईट को करते है”

उस वक़्त मैं थोड़ा घबरा गया क्यूंकि हम पहली बार मिल रहे थे और इससे पहले हमने कभी सेक्स के बारे में बात तक नहीं की थी. मैं इस लिए भी घबराया हुआ था क्यूंकि मुझे इसमें कोई एक्सपीरियंस नहीं था. मैं वर्जिन लड़का था और मुझे इस सब के बारे में कुछ नहीं पता था. मैंने दोबारा प्यार से कहा ” जान तुम थक गयी होगी, सो जाओ, इस सब के लिए बहुत टाइम है, हम कर लेंगे. मुझे पता है तुम बहुत थक गयी होगी, अब सो जाओ. “

उसने कहा ” नहीं मुझे नींद नहीं आ रही और मैं हमारी पहली रात को यादगार बनाना चाहती हूँ.”

अब मैं और भी ज़्यादा नर्वस हो गया. मैं सोच रहा था कि मेरी पत्नी बहुत शर्मीली और घरेलु किस्म की होगी लेकिन ये थी काफी बोल्ड. उस दिन मैं सोच रहा था कि जो हम सोचते है वो बिलकुल नहीं होता.

उसने परख लिया कि मैं नर्वस हू और फिर कहा ” अरे बाबा, कुछ नहीं होगा, अगर तुम घबरा रहे हो तो सबसे पहले शांत हो जाओ. मैंने साइकोलॉजी में MA की है और मैं जानती हू कि फर्स्ट नाईट में थोड़ी बहुत घबराहट तो होती है. अगर तुमसे जल्दी हो जाएगा तो कोई बात नहीं, पहली रात को ऐसा होना नार्मल है, अब तुम घबराओ नहीं मेरे पास आओ. “

मैं तो उसकी बाते सुन कर चकित रह गया. मुझे पता था कि पढ़ी लिखी लड़किया काफी बोल्ड और खुली नेचर की होती है और ये मुझे काफी अच्छा भी लगा.

उसके बाद बिना वक्त गवाए उसने वो सब कुछ किया जो मैं कभी ना कर पाता। सच में उसने मेरी और हमारी पहली रात को यादगार बना दिया. उसने मुझे बताया कि शादी से पहले उसने कई सुहागरात की स्टोरीज और आर्टिकल्स पढ़े थे और इसीलिए उसे इतनी जानकारी है. उस दिन मैं सोच रहा था कि मैं कितना भाग्यशाली हू, मुझे जैसी पत्नी चाहिए थी, वैसी ही मिली.

मेरी शादी चाहे अरेंज्ड मैरिज थी लेकिन मुझे शादी की पहली रात ही उससे प्यार हो गया था. वो कहते है ना कि जोडिया तो भगवान पहले ही ऊपर बना देता है.

%d bloggers like this: