Pyar Me Love shayari kyu jaruri hain

Pyar me shayari – नमस्कार दोस्तो मैं प्रियंका कुमारी । आप सबका स्वागत करती हु अपने वेबसाइट पर दोस्तो आज हम पहले कुछ प्यार के बार में बात करते हैं जब एक लड़के को किसी लड़की से प्यार हो जाता हैं इसके बारे में बहुत लोग बहुत कुछ जानते हैं ।

पर क्या हैं न लोगों को ये नहीं पता कि आखिर जब एक लड़के को सच्चा प्यार हो जाता तो क्या होता । तो आज मैं आपलोगों को बताऊंगी कि जब एक लड़का सच्चे प्यार में चला जाता हो तो क्या होता । वैसे रोजमर्रा की जिन्दगी में हम बहुत लोगों से मिलते हैं कुछ दोस्त बनते हैं बहुत लोग आते जाते हैं और किसी से प्यार हो जाता है । प्यार एक ऐसी फीलिंग है जो हर किसी के लिए नहीं होती जो कुछ अलग करके जाती है

जैसे फिल्म में दिखाते हैं हवाएँ । ये वो गिटार ऐसा कुछ नहीं होता है । ये सिर्फ फिल्म में होता हैं तो मैं आज आपको बताउंगी ऐसे 6 चीजें कि जब लड़का एक सच्चे प्यार में जाता तो क्या होता । लेकिन लड़की के बारे में बहुत कुछ बताया लोगों को कुछ पता भी है पर इस बार शायद अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस नहीं करते । अगर जब करते हैं तो कमाल कर देते तो भगवान थे कि जब एक लड़का ट्रू लव महान सच्चे प्यार में होता ।

Pyar me shayari

सबसे पहले वो इधर उधर की बातें करना बंद कर देता । जो झुग्गियों में रहती है वो लड़कियों से धोखा भी खा जाती है और वो सीरियस हो जाता है । अपने फ्यूचर के लिए उस लड़की के लिए ये और शेड से बहुत प्यार करने लगता है लेकिन जिस किसी को अचानक से उसकी फैमिली में इंटरेस्ट होता है उसे जाना होता है । उस लड़की के फैमिली में कौन है कैसे हैं क्या करते हैं और हर रोज अपने इस प्यार के रिश्ते को मजबूत करने के लिए love shayari भेजता हैं उसे उसमें अपनी फ्यूचर वाइफ दिखाइये इसलिए तो अंतिम चरण के करते हैं ।

लड़की नामों सुथार रिंग जो है जो लड़की मौसमी करते हैं वो है कि वो ये बात सबसे अलग तब एक्साइटेड । अगर वह सच्चा प्यार को छुपाना नहीं होता । दो दिन एक पब्लिकली हाथ पकड़ना पब्लिकली उनको पापा का नाम और सबको बताना । जो लोग चीट कर देना वो सबसे छुपाते हैं । अगर वो सच्चा प्यार करते हैं । उन्हें बस प्यार दिखता है पार्टनर दिखती है और कुछ नहीं । कानून को सुंदर फोटो प्रोवाइडर्स ।

स्पेस जब सच में किसी लड़की से प्यार करता है तो उसके फ्यूचर की बहुत पोटेंशियल लेता । आज की लड़कियां हर इंडिपेंडेंट है । वे वॉट डू एवरीथिंग । आज कल के लड़के जिस सच में प्यार करते हैं उन्हें स्पेस दे दिया कि उनका पार्टनर कुछ भी कर सकता है । उन्हें फर्क नहीं पड़ता बस एक एक प्यारा फ़ोन को जोड़कर रखता है । वहीं बाकी के दो बड़े व शिवानी अच्छे सो दो फर्स्ट प्वाइंटस इम्पोर्टेन्ट । कि जो काम करना चाहता है । क्यों वो आज तक वहां के बच्चों को ट्रीट करना चाहता है

जो लड़कियों को अच्छा लगता है वो बिकनी में अच्छा लगता है ऐसे में झांके तो भाई लड़के कचरा गंदे तुम प्यार करते हैं तो ऐसा कुछ नहीं करेगा वो सच में बहुत प्यार करेगा । आज के लिए इसके की जगह पर आज की वीडियो में सिर्फ 6 पॉइंट्स हैं तो सिक्स पॉइंट जोकि एक रिलेशन की नीव है वह भरोसा ट्रस्ट एक दूसरे को एक दूसरे पर बहुत भरोसा देता है जो बहुत जरूरी है ।

एक रिश्ते को चलाने के लिए इस विस्तारित ट्रस्ट के बाद नहस इम्पॉर्टेंट तो दोस्तों ये चेहरा सबको बताना कि आप क्या करते हैं । मुझे सच्चा प्यार नहीं हुआ है । आइकन फील आया सुमन एक राउंड हुई कि आप दिल्ली में करते हैं और आप सक्सेसफुल बच्चे हैं उन लोगों के लिए तो प्लीज गॉड बीजापुर अगर अच्छी स्क्रिप्ट बहुत चीजें पीछे जी जगत में मिल ना हुई थी बस मेनटेन योर डिग्निटी योरसेल्फ । बार क्या ।

Leave a Reply